Jio saavn App kaise use kare

 हेलो दोस्तो आपको हमारे टाइटल से पता लग ही गया होगा की jio saavn अप्प के बारे में मैं  आपको जानकारी देने वाला हु दोस्त आपको तो पता ही है की jio के सिम पर बहुत से लोग callertune लगाते है जो की सुनने में बड़ा मस्त लगता है।


दोस्त jiosaavn app आप किस तरह से यूज़ करोगे आज मैं आपको ये भी बताऊंगा और आप अपने मनपसंद सांग को caller tune पर कैसे सेट करोगे सभी जानकारी आपको आर्टिकल के अंदर में मिलने वाली है।


Jio saavn se caller tune kaise lagaye?

दोस्त जिओसावन को यूज़ करके अपने jio sim पर कॉलर tune लगाने के लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नही है अगर आपके फ़ोन में जिओ सिम है और आप jio सावन से tune सेट करना चाहते है तो कर सकते है तो चलिए जानते है।

दोस्त सवसे पहले आपको अपना jio savan app download करना होगा और उसके बाद ओपन करना होगा अगर आप नही जानते है की आपको किस तरह से डाउनलोड करना है तो मैं आपको वो भी नीचे में बता दूंगा।


दोस्त अब आपको app में जो भी गाने को आप लगाना चाहते है उसको आप jiosavan में सर्च कर लीजिए उसके बाद वो आप सुन सकते है की जो आपने सर्च किया है वो ही अप्प है या नही अगर वो ही है तो आपको उसके आगे 3 लाइन दिखेगा जिसमे आपको टच करना है और आपके सामने तीसरे नंबर पर set as jio tune आता है उसपर क्लिक करना है करने के बाद से आपको set jiotune लिखा हुआ आएगा आप उसपर क्लिक करोगे तो आपका सेट हो जाएगा।


दोस्त इसी तरह से आप यहाँ से वहुत सारे गाने को सुन सकते है दोस्त आप अगर कोई भी गाना यहाँ से सुनना चाहते है तो फ्री में यहाँ आपको वहुत सारे गाने मिल जाएंगे जिनको आप डाउनलोड भी कर सकते हो जो की आप offline में भी सुन सकते हो और हा दोस्त जैसा की आपको मालूम होगा ही की सभी गाने फ्री नही होते है तो जो फ्री है आप उनको ही jio tune पर सेट कर सकते है।



Jio saavan app kaha se download kare ?

दोस्त बहुत से लोग है जिनको नही पता है की jiosaavn install कहा से करना है तो कोई बात नही आपको पता लग जाएगा दोस्त ये आप jio की साइट पर जाके वहां से भी कर सकते है लेकिन आपको किसी भी साइट पर जाने की जरूरत नही है।


दोस्त मैं आपको jiosaavn download करने का बिल्कुल आसान सा तरीका बताऊंगा आपको play स्टोर में ही जाना है और jiosaavn लिखना है फिर सर्च कर देना है आपको jio saavn अप्प मिल जाएगी और ऐसा भी अगर आप नही करना चाहते है तो इसका लिंक ही मैं डाउनलोड में दे दिया हु आप वही से डाउनलोड कर ले।

Previous
Next Post »