Youtube thumbnail ke liye best app ?

Youtube thumbnail ke liye best Mobile app कौन कौन से है आज हम इसके बारे में ही जानने वाले है दोस्त मैं आपको इसमें 1 नही बहुत सारे ऐसे अप्प के बारे में बताने वाले है जिससे आप अपने youtube वीडियो के लिए एक अच्छा thumbnail बना सकते है।

इसमें जो मैंने अप्प बताया है वो बहुत से youtuber अपने वीडियो के thumbnail के लिए यूज़ करते है तो आप भी कर सकते है।

PixelLab se thumbnail kaise banaye ?

दोस्त पहले नंबर पर YouTube thumbnail के लिए जो अप्प है वो pixellab है आप इसकी मदद से बहुत ही आराम से अपना एक अच्छा thumbnail create कर सकते है।

अब दोस्त आपको pixellab को डाउनलोड करना है तो प्ले स्टोर में जाना है उसके बाद में आपको इसको सर्च करके इनस्टॉल करना है तो कर सकते है वैसे मैंने जस्ट ऊपर में pixellab का लिंक दे दिया है जहाँ से आप जाकर डाउनलोड कर सकते है।

PicsArt se Youtube thumbnail kaise create kare?

दोस्त वैसे तो आप फ़ोटो एडिटिंग के लिए picsart को यूज़ करते ही होंगे और दोस्तो आपको अगर thumnail भी बनाना है तो वो भी आप बड़े ही आराम से बना सकते है।


और picsart से किस तरह से एक बेहतर thumbnail बनाया जाता है आप जानना चाहते है तो मैं आपको उसपर भी आर्टिकल लेकर आने वाला हु और डाउनलोड लिंक मैंने इसका दे दिया है तो अगर डाउनलोड नही है तो आप कर सकते है।

Canva se thumbnail kaise banaye ?

अगर आप canva के द्वारा thumnail बनाना चाहते है तो इससे भी आप बना सकते है बहुत से लोग इसका भी यूज़ करते है।

दोस्त अब आपको canva अप्प अगर डाउनलोड करना है तो इसका भी लिंक आपको मिल ही जाएगा तो आप उसको भी डाउनलोड कर सकते है।

Adobe lightroom app se thumbnail kaise banaye?

यह अप्प भी बहुत ही ज्यादा कमाल का है adobe lightroom बहुत ही ज्यादा डाउनलोड और यूज़ किया जाने वाला एप्प है अगर आपको फ़ोटो edting भी करना है तो इसके जरिये आप आराम से कर सकते है।

दोस्त मैंने आपको इसका download करने का लिंक इसी डाउनलोड बटन के अंदर में दे दिया है तो आप इसमें जाने के बाद में डाउनलोड कर सकते है।


वैसे तो मैंने आपको इसमें आपको कुछ ही youtube thumbnail के बारे में जानकारी दिया हु वैसे आप इन अप्प में से किसी भी अप्प से आराम से अपना एक thumnail बना सकते है वैसे मैं तो thumbnail के लिए 2 अप्प को ज्यादा यूज़ करता हु pixellab और picsart तो आप इन चारो में से जो भी यूज़ करना चाहते है कर सकते है।


Newest
Previous
Next Post »