Mobile Dialer Par Lock Kaise Lagaye ?

हेलो दोस्त mobile dialer me lock kaise lagaye आज हम आपको यही बताने वाले है दोस्त अगर आप अपने मोबाइल को और भी सही तरीके से safe रखना चाहते है तो वो भी आप कर सकते हो दोस्त हमारे मोबाइल में जो Dialer होता है उसका बहुत लोग गलत यूज़ करते है।
जैसे की दोस्त आपके कोई friends है जो आपके मोबाइल को लेते है और अपनी Gf को call लगा देंगे और बात करने लगाएंगे इससे क्या होगा की आपके sim कार्ड में जितना भी balance होगा सब ये पूरा खत्म कर देते है और आपको जब पता लगता है की balance खत्म हो गया है तो आपको गुस्सा तो बहुत आता है but आप कुछ कर नही पाते है क्यकों वो आपके फ्रेंड्स होते है।

दोस्त अगर आपके फ्रेंड्स भी ऐसे ही है तो आज मैं Dialer Lock के बारे में बताऊंगा जिससे आप mobile के dialpad को ही लॉक कर सकते है जिस वक्त भी आपका कोई दोस्त या कोई भी मोबाइल लेकर कॉल करने की कोशिस करेगा तो उसे लॉक लगा दिखेगा फ्रेंड्स उसे कॉल तो लगाने का ऑप्शन दिखेगा but वो कॉल लगेगा ही नही।

दोस्त वो कितनी बार भी आपके फ़ोन से कॉल करने की कोशिस करेगा उसे लॉक दिखेगा ही दिखेगा और वो परेशान होके खुद ही मोबाइल दे देगा।

Mobile dialer Lock App कहाँ से डाउनलोड करें?

दोस्त आपको यह अप्प अभी प्ले पर नही मिलेगा आपको ये गूगल में मिल जाएगा आप mobile dialar लॉक सर्च करके भी लॉक अप्प को download कर सकते हो।

दोस्त आपको मैं हमेशा ही एप्प को तुरंत इनस्टॉल करके का तरीका बताता हु मैंने Mobile dialer Lock का अप्प लिंक अपने Download वाले फ़ोटो में दे दिया है आप फाटो पर जाओगे मतलब टच करोगे तो आपको एक वेबसाइट दिखेगी यहाँ पर अप्प लॉक दिख जाएगा आप इसे फ़ोन में इनस्टॉल कर लीजियेगा।

Mobile Dialpad me lock lagane ki settings?

दोस्त मोबाइल Dialpad या Dialer में आपको लॉक लगाना है तो सेटिंग्स को करनी होगी वो करने के लिए अप्प ओपन कीजिएगा settings में जायेगा फिर आपको पहले में protected लिखा मिलेगा इसको ऑन करना है और फिर लॉक नंबर डाल देना है ये lock नंबर जो है आपके इस अप्प का होगा मतलब जब आप इस एप्प को ओपन करेंगे तब लॉक लगेगा इससे ये फायदा है की कोई अगर इसे ओपन करके लॉक हटाने की कोशिस करेगा तो उसे लॉक दिखेगा।

फिर नीचे आपको जाना है fast Code में यहाँ आपको Lock Code दिखेगा तो आप क्या करेंगे यहाँ अपना lock पासवर्ड डालेंगे अब आप यहाँ अपने हिसाब से कोई पासवर्ड डालेंगे जैसे की **78* ऐसा ही या कुछ भी जो आपको सही लगे आप कर लेना।

अब Unlock code डालने को बोलेगा तो उसे भी आप यहाँ कुछ भी दाल दीजिये जैसे 1 या 2 मतलब कुछ भी डाल दीजिये जो आपको याद रहे।

Dialer par lock kaise lock aur unlock karenge?

दोस्त dialer में lock लगाने की सेटिंग्स तो मैंने ऊपर में बता दिए है आपको अब ये बताता हु लॉक कैसे लगेगा आपको अपने मोबाइल का Dialer pad ओपन करना है और यहाँ जो पासवर्ड लगाया था उसको डाल देना है जिसे मैंने **78* लगाया था तो इसे मैं डायल कर दूंगा जैसे ही डायल करके call बटन पर क्लिक करूँगा मुझे डायल लॉक का मेसेज दिख जाएगा।

अब कोई भी कॉल लगाने की कोशिस करेगा तो वह नही कर पायेगा आपको अगर unlock करना है तो सबसे पहले यहाँ अपना अनलॉक पासवर्ड डाल दीजिएगा जैसे 1 या 2 जो आप डाले होंगे उसके बाद आपको एक ऑप्शन बॉक्स दिखेगा इसमे अपना lock पासवर्ड आप डालोगे बस इस तरह से lock unlock कर सकते हो।
Previous
Next Post »