Mobile ka look kaise change kare | Rolling Icon

हेलो दोस्तों स्वगात है आप सभी का हमारे इस नई post में दोस्तो आज मैं आप को बताने वाला हु की आप अपने mobile का look कैसे Change कर सकते हैं जी हा दोस्तो अगर आप भी अपने मोबाइल का 1 ही तरह का look देख कर के बोर हो गए है तो मैं आप सभी के लिए 1 ऐसी app लेकर के आया हु जिसकी मदद से आप अपने mobile का लुक एकदम stylish में कर सकते है जो देखने मे बहुत ही अच्छा लगता है इसमें आप किसी भी App को कही भी move कर सकते है और ये मूव करने में भी बहुत मजा आता है.
Mobile ka look kaise change kare | Rolling icon
NOTE
दोस्तों आप को अपने Mobile का look change करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण बातो का ध्यान देना होगा जैसे :-

(1) दोस्तों सबसे पहली महत्वपूर्ण बात ये है कि आप को इस Article को ध्यान से पूरा last तक पढ़ना होगा.

(2) दूसरी महत्वपूर्ण बात ये है आप को मैंने कुछ step को बताया है तो आप सभी स्टेप को ध्यान से पूरा पढ़े औऱ सभी step को फॉलो भी करें.

STEP 1

Rolling Icon अप्प कहाँ से और कैसे डाउनलोड करे ?

दोस्तो आप इस app को 2 तरीके से डाउनलोड कर सकते है :-
(1) दोस्तों पहला तरीका ये है कि आप अपने मोबाइल में प्ले स्टोर ओपन कर के Rolling Icon search कर के इस एप्प को बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है.

(2)दोस्तों दूसरा और सबसे आसान तरीका ये है कि मैंने इस एप्प का लिंक ऊपर में दिया है आप को ऊपर में इस तरह से Download लिखा हुआ दिखेगा उस पर Click करेंगे तो आप प्ले स्टोर में चले जाएंगे फिर आप बहुत ही आसानी से इस एप्प को डाउनलोड कर सकते है।
                     
STEP 2

App कैसे यूज़ करें ?

दोस्तों इस एप्प को यूज़ करना बहुत ही ज्यादा आसान है आप इस App को Download कर लेने के बाद ओपन कीजिये फिर आप को वहाँ पर बहुत सारे ऑप्शन दिखेंगे आप वहाँ पर 1 start का option दिखेगा आप को उस पर क्लिक करना है बस आप का मोबाइल का लुक बस 1 क्लिक में ही बदल जाएगा अब दोस्तों इसमे आप मोबाइल को जैसे जैसे हिलाएंगे तो वैसे ही वैसे आप का app भी move करेगा जो देखने मे बहुत मस्त लगता है और इसमे आप अपने उंगली से किसी भी App को ऊपर नीचे कर सकते हैं.
STEP 3

किसी भी App कैसे ओपन करें ?

मोबाइल का लुक चेंज करने के बाद में अब आप का App भी मूव कर रहा है और आप अब किसी भी App को open करना चाहते है तो आप को किसी भी App के icon पर क्लिक करना होगा जैसे ही आप क्लिक करेंगे तो वो App ओपन हो जाएगा जैसा कि हमें अपने whatsapp को ओपन करना है तो हम whatsapp के आइकॉन पर क्लिक कर देंगे तो हमारा whatsapp ओपन हो जाएगा तो दोस्तो इस तरह से आप इस एप्प को use कर पाएंगे दोस्तों आज आप को ऐसी और भी लाखों apps मिल जाएंगे लेकिन मेरे को ये app सही लगा तो मैंने आप को बता दिया अगर आप को अच्छा लगा तो कमेंट कर के बताएं धन्यवाद।
Previous
Next Post »