Mobile light wallpaper | best mobile wallpaper

हेलो भाइयो आज मैं आप लोगो को 1 ऐसे बेहतरीन App के बारे में बताने वाला हु जिसे देख कर आप लोग Happy हो जाओगे दोस्तो मैं जिस Wallpaper के बारे में बताने वाला हु उसमे आप के मोबाइल के बॉर्डर में Color लाइट देखने को मिलेगी जो देखने मे काफी अच्छा लगता है और अगर आप के friend आप के मोबाइल को देखेगी तो वो आप से इस App के बारे में पूछे बिना रह ही नही सकता है आप भी इस app को use करोगे तो आप को भी बहुत मजा आने वाला है और आप एक बार इस app को अपने मोबाइल में download कर के जरूर देखना आप को बहुत मस्त लगेगा तो चलिए अच्छे से जानते है।

Mobile light wallpaper
Mobile light wallpaper

Note 
दोस्तों जैसा भी आप को मैंने इसमे Steps वगैरा बताया है तो आप को उन Steps पर ध्यान से पढ़ना जैसे जैसे कर के मैंने बताया है आप उस को अच्छी तरह से करे और mobile के बॉर्डर मे जबरदस्त light को सेट करें ।

1:- App कहाँ से और कैसे डाउनलोड करें ?


दोस्तों आप लोग इस अप्प को 2 तरीके से Download कर सकते है मैंने एक एक कर बताया है तो आप नीचे में पढ़ सकते है जो कुछ इस प्रकार से है:-


(A) दोस्तों पहला तरीका ये है की आप अपने Mobile में play स्टोर ओपन कर लीजिए और उसके बाद में search box में सर्च करना है border light उसके बाद सबसे पहली वाली अप्प को डाउनलोड कर लेना है इससे भी easy तरीका मैंने आप को 2nd वाला बताया है आप उसको भी follow कर सकते है ।


(B) दोस्तों आप सभी के लिए सबसे easy तरीका आप को मैंने इस App का link ऊपर में दिया हुआ है आप को ऊपर में download लिखा हुआ दिखेगा तो आप उस पे click कर के App को डाउनलोड कर सकते है ।

App कैसे काम करती है ?

Mobile के साइड साइड में मतलब बॉर्डर में लाइट set करने के लिए मैं आपको बताऊंगा की आप कैसे आराम से लगा सकते हो वैसे तो अगर मैं आपको इसकी ज्यादा डीटेल न भी दु तब भी आप अपने से light को set कर सकते हो लेकिन फिर भी मैं बता ही देता हूं की ऐसे लगाना है।

सबसे पहले border light App को अपने Smartphone में ओपन कर लेना है और अभी आपको Activate लिखा दिखेगा तो यही से Activate करके लगना होता है जब आप इसपर क्लिक कर दोगे तो Set Wallpaper पर क्लिक करना है क्योंकि आप Wallpaper सेट करने वाले हो तो इसपर क्लिक करने के बाद आप को दो ऑप्शन दिखेंगे.

दोस्तो पहले वाले से आप चाहे तो सिर्फ अपने home screen पर लगा सकते है मतलब जब आप अपने मोबाइल के home screen पर रहोगे तो यह दिखेगा और यदि आप चाहते हो कि lock screen पर और होम दोनों में ही यह लाइट दिखे तो आपको दूसरे वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है.

फिर आपको कुछ settings दिखेंगी जिसमे आप लाइट के कलर और डिजाइन को बदल सकते है तो अभी आप यहाँ कुछ भी न edit करें आप back बटन पर क्लिक करें और देखे की यह लाइट आपके home स्क्रीन पर दिख रहा है या नही अगर दिख रहा तो ठीक है।

बॉर्डर की Light का कलर कैसे बदलते है ?

दोस्तो अभी आप को ये भी सवाल आता होगा की आखिर हम क्या जो इसमे डिफाल्ट कलर है बस उसी को ही लगा सकते है तो नही दोस्तो ऐसा नही है आप कोई और भी colour अपने मन से लगा सकते है इसके लिए आपको यह app ओपन करना है और सेटिंग में जाना है आपको यहाँ बहुत से कलर जैसे red green पिला मतलब जो आपको लगाना हो उसको लगा सकते हो।

तो दोस्तो बॉर्डर पर light लगाने और उसका कलर चेंज करने वाली App आपको कैसी लगी मुझे तो अच्छी लगी और मैं इसे यूज़ भी करता हु दोस्तो अगर आपको मोबाइल के border में लाइट लगाने में दिक्कत आती है तो कोई नही आप बिना किसी झिजक के पिछ सकते है ।
Previous
Next Post »