Kya TikTok Aur China App Ban Ho Gya ?

हेलो फ्रेंड्स आज मैं आपको वहुत ही बड़ी और जरूरी जानकारी देने वाला हु जी हा फ्रेंड्स आपने न्यूज़ में या किसी से जरूर ही सुना होगा की टिकटोक ban होने वाला है या टिकटोक ban हो गया ऐसे बात बहुत टाइम से चल रही है की india में china की बहुत सारे अप्प ban हो होने वाले है तो क्या ये सब सच में बन होने वाला है अगर आपको इसके बारे में जानकरी चाहिए तो आप ये आर्टिकल पूरा लास्ट तक पढ़ सकते है।

दोस्त केंद्र सरकार की तरफ से तो ये बात निकलकर आ रही है की टिकटोक अप्प वैन हो गया है और हा दोस्त ये न्यूज़ बिल्कुल ही सही न्यूज़ है tiktok india में ban कर दिया गया है टिकटोक के साथ में 59 और भी अप्प को वैन किया गया है जो की china के अप्प थे जिनमे आपने बहुत सारे अप्प को अपने फ़ोन में यूज़ किया होगा।

China ke 59 app India me ban ?

दोस्त जैसा की मैंने आपको बताया ही की सरकार ने टिकटोक को इंडिया के अंदर में ban कर दिया है लेकिन मैं आपको बता दु की इसके साथ में और भी 58 अप्प को इंडिया में सरकार ने बंद कर दिया है।

दोस्त अगर आपको पता न हो तो मैं आपको बता दु की इसमें आपका Uc Browser भी सामिल है आपने भी इस browser का यूज़ जरूर ही किया होगा मैंने भी इस अप्प को वहुत ही ज्यादा यूज़ किया था दोस्त इसके साथ में और भी अप्प बंद हुए है जैसे की uc news और xzender भी शामिल जिसको आपने एक फ़ोन से दूसरे फ़ोन में फ़ाइल या फाटो को लेने के लिए जरूर ही यूज़ किया होगा दोस्त अगर आप ये जानना चाहते है की इसके साथ 58 और कौनसी अप्प बंद हो गयी है तो आप पूरी लिस्ट ऊपर में देख सकते हो।

Tiktok ke sath kya pubg bhi ban ho gya?

दोस्त आपको यूट्यूब पर या किसी स सुनने को मिल गया होगा की टिकटोक के साथ में pubg भी बैन हो गया है इंडिया में तो दोस्त ये न्यूज़ में कितनी सचाई है मैं आपको ये भी जानकारी दे ही देता हु।

दोस्त ये बात तो बिल्कुल ही सही है की इंडिया में टिकटोक बैन हो गया है लेकिन मेरे दोस्त ये बात बिल्कुल ही गलत है की pubg वैन हो गया है दोस्त आपके जानकारी के लिए बता दे की pubg china का अप्प नही है इसीलिए वह बैन नही हुआ है।

दोस्त कुछ लोग है जो गलत न्यूज़ को वायरल करके व्यूज लेना चाहते है तो दोस्त आपको इसमें अपना टाइम नही गवना है ये न्यूज़ गलत है की pubg भी बैन हो गया है तो दोस्त अगर आप pubg खेलते है तो आपके लिए bad न्यूज़ नही है वैसे भी pubg वाले लोगो को ये पता ही होगा की ये china की अप्प नही है सो दोस्त china के जो भी अप्प थे उन सब में 59 अप्प इंडिया के अंदर बैन कर दिए गया है।
Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
Unknown
admin
June 29, 2020 at 11:02 PM ×

Prefect

Congrats bro Unknown you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar