Whatsapp पर Fast Message कैसे करें?

हेलो फ्रेंड्स whatsapp की एक और सेटिंग्स के बारे में यह आर्टिकल है दोस्त सभी लोग Whatsapp यूज़ करते ही है दोस्त Whatsapp पर Fast मैसेज कैसे करें ये आज का हमारा टॉपिक है दोस्त कई बार हम Whatsapp पर दोस्त के साथ कनेक्ट होकर मैसेज करते रहते है लेकिन जब हम दोस्त के साथ chating करते है तो वो बहुत जल्दी जल्दी message सेंड कर देता है और जब आप मैसेज लिखते हो तो काफी टाइम लग जाता है।


फ्रेंड्स मैसेज लिखते टाइम कभी कभी Spelling mistakes भी हो जाती है जिससे हमें मैसेज को फिर से एडिट करके लिखना पड़ता है जिससे और टाइम लग जाता है और आप देर देर से मैसेज का रिप्लाई देते हो।

दोस्त जब आप अपने फ्रेंड्स या गर्लफ्रैंड से chating करते हो और fast रिप्लाई नही दे पाते हो तो वो भी मैसेज करना बन्द कर देता या देती है जिससे आप ज्यादा टाइम बात नही कर पाते लेकिन फ्रेंड्स आज मैं ऐसे अप्प के बारे में बताऊंगा जिससे आप फ़ास्ट मैसेज का रिप्लाई दे सकोगे।

Whatsapp पर fast मैसेज करने के लिए कोनसी अप्प इनस्टॉल करें?

दोस्त वैसे तो आप फ़ास्ट मैसेज का रिप्लाई देना चाहते हो तो और भी बहुत सी अप्प है but ये कुछ बेस्ट टाइप की है आपको ये fast मैसेज करने में बहुत हेल्प करेगा।

फ्रेंड्स आपको Fast whatsapp मैसेज रिप्लाई के लिए जो App इन्सटॉल करना है उसे तो आप मेरे इस डाउनलोड बटन से ही कर सकते हो इसमें फ़ास्ट मैसेज करने वाली अप्प का लिंक है।

Whatsapp पर फ़ास्ट मैसेज करने वाली अप्प से फ़ास्ट मैसेज कैसे करेंगे?

दोस्त आपको Whatsapp पर फ़ास्ट मैसेज का Reply देने के लिए जो App आपने अभी इनस्टॉल की है उसे ओपन करना है और उसमें आपसे कुछ परमिशन मांगेगी आपको उसे पढ़ लेना है और Allow कर देना है।

दोस्त अप्प में आपको ज्यादा कुछ सेटिंग्स नही करना है whatsapp में जाकर आपको वो वाली कीबोर्ड ओपन कर लेना है और बस जो मैसेज लिखना है उसे लिखें बाकी आप जैसे ही थोड़ा लिखोगे तो उसके आगे का दिख जाएगा जिससे fast मैसेज आप कर पाओगे।

Whatsapp fast मैसेज वाले इस अप्प में खास क्या है?

दोस्त इसमें तो बहुत कुछ खास दिया गया है दोस्त whatsapp पर जब आप मैसेज करोगे तो आपको जो मैसेज करना है उसे बस थोड़ा सा ही लिख दोगे तो आपको आगे के मैसेज सुग्गेस्ट दिखई देंगे जैसे की फ्रेंड आप लिखोगे kya ho तो आपको आगे क्या हो रहा है लिखा दिखेगा क्या हो कैसे हो ये लिखा दिखेगा मतलब आपको आगे का मैसेज Automatically दिखाई देगा।

और दोस्त अगर आप hinglish की जगह English में मैसेज करते हो तो और मस्त तरीके से ये काम करती है आप मैसेज में सिर्फ hi लिखोगे तो आपको 3 ऑप्शन और दिखेगा hi bro..., Hi Friends, hi how are you, ऐसे करके सभी में तीन तीन ऑप्शन दिखेंगे।

दोस्त इसके features तो बहुत ही सारे है लेकिन जो मेन फीचर है वो whatsapp पर fast मेसेज कैसे करें यही था दोस्त whatsapp पर ही नही FB पर भी और सभी जगहों पर जहाँ आप कीबोर्ड से टाइप करते हो।
Previous
Next Post »