Whatsapp par stylish message kaise kare | Stylish Text

Whatsapp par stylish  message kaise kare

आज मैं आप लोगो को बताने वाला हु की आप Whatsapp par stylish message kaise kar sakte hai दोस्तो अगर आप के पास स्मार्टफोन है तो आप के मोबाइल में whatsapp जरूर होगा और हम सभी whatsapp को बहुत ज्यादा चलाते भी  है और उसमें बहुत सारे messege भी करते है।

पर एक ही तरह के मैसेज को send कर के बोर हो गए है तो अब आप को परेशान होनी की जरूरत नही है अब आप whatsapp पर बहुत सारे stylish message को सेंड कर पाएंगे तो चलिए दोस्तो आज सीख लेते है कि Whatsapp par stylish messege kaise kara hai.
Whatsapp par stylish message kaise kare | Stylish Text
Whatsapp par stylish message kaise kare | Stylish Text

Whatsapp par stylish messege karne ke लिए कुछ महत्वपूर्ण बातें



दोस्तो आप को whatsapp par stylish messege karne के लिए इस पोस्ट को ध्यानपूर्वक पूरा पढ़ना है आप अगर ध्यान से नही पढ़ेंगे तो आप नही समझ पायंगे की stylish messege kaise karna hai तो ध्यान से पढ़े.

STEP 1 

दोस्तो आप को whatsapp par stylish messege करने के लिए 1 Application Download करना पढ़ेगा जो आप को play store से free में मिल जाएगा.इस application ka naam Stylish Text है।

STEP 2

Stylish Text App कैसे download करें :-
दोस्तो आप इस Application ko 2  तरीके से download कर सकते है पहला तरीका तो ये है कि मैंने इस app का link नीचे में दिया हुआ है आप उस पर क्लिक कर के डाउनलोड कर सकते है।

दूसरा तरीका ये है कि आप direct अपना play store open कर के search box में stylish text search कर के download कर सकते है

STEP 3


App download होने के बाद आप को इस app को open करना है करने के बाद में इस app में आप से कुछ permission मांगती है आप को देख कर allow कर देना है उसके बाद आप को इस app में राइट साइड में दबाना है जब तक app open न हो ।उसके बाद आप को वेल आइकॉन पर क्लिक कर देना है अब ये app आप से परमिशन मांगेगी और mobile setting में ले जायेंगे वहा पर आप को stylish text लिखा हुआ दिखेगा आप को उसको on कर लेना है

 STEP 4


On करने के बाद में आप को इस app में जो भी मेसेज करना है आप वो मेसेज को यहाँ पर लिखें और आप को यहाँ पर whatsapp par शेयर का ऑप्शन दिखेगा आप उस पर क्लिक करना है अब आप जिस भी friend को stylish text भेजना चाहते है आप भेज सकते है दोस्तो आप को इस app में जो भी font अच्छा लगे आप को दिल के जैसा एक आइकॉन दिखेगा उस पर क्लिक कर देंगे तो आप डायरेक्ट whatsapp में ही text के font को चेंज कर पायंगे।

STEP 5



दोस्तों जैसा कि आप ऊपर इमेज में देख सकते है कि जैसे ही मैंने message को लिखा तो whatsapp में ही स्टाइलिश text का ऑप्शन मिल गया है इस पर क्लिक करने पर ये stylish text में बदल जायेगा

दोस्तों ये पोस्ट कैसी लगी कॉमेंट कर के बताएं ।

Previous
Next Post »