Whatsapp dp par full photo kaise lagaye

Whatsapp dp par full photo kaise lagaye 

Whatsapp par full dp kaise lagaye
Whatsapp par full dp kaise lagaye 
ये इस पोस्ट का टॉपिक है दोस्तों अगर आप के पास android phone है तो आप के phone में whatsapp जरूर होगा और हम सभी whatsapp पर Dp change करते रहते है लेकिन हम लोगो को ज्यदातर  photo को Crop कर के लगाना पड़ता है।

और कभी कभी तो हम group photo लेते है और उस फ़ोटो को whatsapp Dp पर लगाते है लेकिन जब हम उस फ़ोटो को लगाने की कोसिस या प्रयास करते है तो उसमें से कुछ लोंगो की फोटो कट जाती है और आप फिर उस फ़ोटो को नही लगते है।

लेकिन अब आप को परेशान होने या टेंशन लेने की कोई जरूरत नही है मैं आज एक ऐसे कड़क और लाजवाब app के बारे में बताऊंगा जिसकी मदद से आप whatsapp dp को बहुत ही आसानी से लगा पाओगे तो चलिए जान लेते है ।

App Download कहाँ से करें ?

दोस्तों आप इस App को दो या तीन तरीको से download कर सकते है मैं आप को दो तरीके बताऊंगा आप को जो अच्छा लगे आप उस तरके से download करे ।
पहला( first) तरीका :- आप के लिए पहला तरीका ये है आप अपने स्मार्टफोन में प्ले Store ओपन कर ले फिर आप को No Crop For Whatsapp प्ले स्टोर के सर्च बॉक्स(search box) में सर्च करना है फिर आप को जो app दिखेगा आप उस को इनस्टॉल कर लीजिए।
दूसरा(second) तरीका :- दोस्तो दूसरा(second) तरीका है कि मैंने इस App का Link नीचे में आप को दे दिया है आप को Download लिखा मिलेगा आप चाहे तो वहाँ से भी कर सकते है।
                           DOWNLOAD

No crop for whatsapp अप्प सेटिंग्स ?

अब दोस्तो आप को इस एप्प को ओपन कर लेना है फिर आप को clic here to open an image लिखा हुआ मिलेगा आप को उस पर क्लिक करना है फिर आप को बोलेगा की आप कोई फ़ोटो ले तो आप जिस भी फ़ोटो को लगाना चाहते है उसको select कर लीजिए फिर आप को इस एप्प में इमेज दिख जाएगा जो आप सेलेक्ट करोगे अगर आप को उस इमेज में लाइट कम या ज्यादा करना है तो आप कर सकते है उसके बाद में आप को ऊपर की साइड में save का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक कर के save कर ले अब आप को अपने गैलरी में ये इमेज सेव मिलेगा no crop नाम से तो आप इस को अपने dp में लगा सकते है ।

WhatsApp Dp फुल साइज फ़ोटो कैसे लगाएं ?

अब दोस्तो आप को अपने whatsapp को ओपन करना है उसके बाद में आप को व्हाट्सएप्प में तीन लाइन( Three line) या कह ले तीन पट्टी दिखेगी तो आप उस पर Click कर देना है अब आप को यहाँ पर बहुत सारे option दिखेंगे तो आप को पहले ही number पे आप के नाम के बगल में ही छोटा सा प्रोफाइल फोटो(profile picture) दिखेगा आप को उसपे Click करना है उसके बाद में आप को camera का option दिखेगा आप को उसी पर click करना है और फिर आप का gallery open हो जाएगा तो आप को उसी फोल्डर में जाना है मतलब no crop फोल्डर में जाना है और उस इमेज(image) को ले लेना है अगर अब आप इस इमेज को लगाएंगे तो ये पूरी तरह से फिट हो जाएगा मतलब सेट हो जाएगा आप ने जो ग्रुप फ़ोटो(groups photo) लिया था वो भी नही कट होगा और मस्त सेट हो जाएगा तो मस्त लगा ना ये app हलाँकि ऐसे और भी अप्प प्ले स्टोर पर आप को बहुत आसानी से मिल जाएंगे जिससे आप whatsapp की full dp को लगा पाएंगे लेकिन मेरे को ये अप्प काफी हद तक सही लगा तो मैंने आप को ये बता दिया।
दोस्तों अगर आप को इस app से Whatsapp Dp पर फुल फ़ोटो लगाने में कोई भी छोटी या बड़ी दिक्कत हो comment कर के हमें बताएं हम आप की help करने की कोशिश करेंगे इस article को पढ़ने के लिए धन्यवाद।

Previous
Next Post »

16 comments

Click here for comments